जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भारी बारिस ने उजाड़ दिए इन घरों के आशियाने, देखे क्या क्या हुई नुकसान
 
 

चंदौली जिला की इलिया क्षेत्र में पिछले दो दिनों से हो रहे अनवरत बारिश से जहां आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं कच्चे मकानों के गिरने का सिलसिला जारी है। 


बता दें कि बारिश के चलते थाना क्षेत्र के कलानी गांव निवासी प्रेम नारायण प्रजापति का रिहायशी कच्चा मकान बीती रात भरभरा कर गिर गया। संयोग अच्छा था कि घटना के वक्त परिवार के सभी लोग बगल के मकान में सोए हुए थे जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। वहीं मकान के अंदर रखा गया खाद्य सामग्री सहित गृहस्ती का सारा सामान दबकर नष्ट हो गया। जिससे प्रेम नारायण के समक्ष खाने-पीने के लिए अनाज के भी लाले पड़ गए हैं।

 Houses Collapsed
 पीड़ित परिवार की संवेदना को देखते हुए पूर्व ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह ने प्रेम नारायण के परिजनों को खाने पीने के लिए खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध कराया है। तथा तहसील प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए गृहस्वामी को आर्थिक सहायता मुहैया कराए जाने का मांग किया है।

raining continuously for two days     
 इसी प्रकार डेहरी कला गांव में भी बीती रात मंगला देवी का रिहायशी कच्चा मकान बारिश की भेंट चढ़ गया जिसमें खाने-पीने की सामग्री सहित गृहस्ती का सारा सामान दब गया। संयोग अच्छा रहा कि घटना के वक्त परिवार के लोग मकान से बाहर निकल चुके थे जिससे किसी तरह की अनहोनी होने से बच गया।

manoj shrama house collapsed in rain
मकान गिरने से मंगला देवी का परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया है वहीं खाने-पीने की सामग्री तथा गृहस्थी के सामान के लाले पड़ गए हैं। ग्रामीणों ने मंगला देवी को आर्थिक सहायता प्रदान करने के साथ ही एक अदद पक्का मकान दिलाए जाने का मांग किया है।