जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कांटा गांव में स्वागत से गदगद दिखे जितेंद्र कुमार, बताया सपा में शामिल होने का मकसद
 

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी कार्यालय लखनऊ में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट का शुक्रवार को चकिया विधानसभा के कांटा गांव में स्वागत किया गया। 

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि समाजवादी पार्टी में आने से संगठन को खासी मजबूती मिलेगी। युवजनसभा के जिला महासचिव मुस्ताक अहमद ने स्वागत करते हुए कहा कि जितेंद्र कुमार एड. के पार्टी में शामिल होने से  दल काफी मजबूत हुआ है। उनके आने से समाजवादी पार्टी चकिया विधानसभा की सीट पर अपना झंडा फहराएगी।

Jitendra Kumar Welcome

पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि देश-प्रदेश की सत्ता पर हुकूमत कर रही तानाशाह सरकार को हटाने में केवल और केवल समाजवादी पार्टी सक्षम है। जब से भाजपा सरकार आई है तो वह केवल लोगों की रोजी-रोटी छीनने और लोगों को उजाड़ने का काम कर रही है। अखिलेश यादव के अलावा भाजपा के खिलाफ प्रदेश में कोई भी राजनीतिक दल संघर्ष नहीं कर रहा है।

Jitendra Kumar Welcome

हमारा समाजवादी पार्टी में शामिल होने का मकसद भाजपा की जुल्मी, तानाशाही, और सांप्रदायिक सरकार को उखाड़ फेंकना और अखिलेश जी के हाथों को मजबूत करना है।

इस दौरान सुधाकर कुशवाहा, रामकृत एडवोकेट, अनिल पटेल, भूपेंद्र सिंह पटेल,जफीर प्रधान, राजेश पटेल, संतोष सिंह, मुन्ना भास्कर प्रधान, सजाउद्दीन प्रधान, सतीश चौहान, पंकज दुबे, अछैवर भारती, तनवीर खां, अजय भारती सहित सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।