जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मां-बाप से बिछड़ गयी थी पायल, चकिया पुलिस ने ऐसे मिलाया
चकिया नगर के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर निवासी नितेश त्रिपाठी की पुत्री पायल अपनी माता के साथ मंदिर पर दर्शन करने के लिए गई हुए थी, जहां अपनी माता से बिछड़ गई और रोने लगी।
 
मां-बाप से बिछड़ गयी थी पायल
चकिया पुलिस ने मिलाया

चंदौली जिले के चकिया नगर के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर निवासी नितेश त्रिपाठी की पुत्री पायल अपनी माता के साथ मंदिर पर दर्शन करने के लिए गई हुए थी, जहां अपनी माता से बिछड़ गई और रोने लगी। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात आसपास टहल रहे पुलिसकर्मियों ने देखा तो मदद की।

बताया जा रहा है कि पुलिस के सिपाही तुरंत उसे चकिया  कोतवाली पर ले गए। उससे पूछताछ किया तो उस समय अपना नाम पायल और पिता का नाम नितेश त्रिपाठी और माता का नाम सरोज त्रिपाठी बताया। वह अपना पता नहीं बता पा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों से मिलवाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना अवगत कराया।

इसके बाद चकिया कोतवाली के कांस्टेबल शिवकेश यादव ने अहम भूमिका निभाते हुए बच्ची को लेकर तुरंत उनके परिजनों के पास पहुंचे और उसके माता-पिता से मिलवाया। बच्ची को सही सलामत पाकर उसके माता-पिता खुश हो गए। वह काफी देर तक परेशान थे। पुलिस कांस्टेबल शिवकेश यादव के साथ घर पर बच्ची को पाकर पुलिस को धन्यवाद दिया।