जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
SDM मीणा की पहल : चकिया में वाटर कूलर, शौचालय, यात्री शेड़ युक्त बनेगा मोटर पार्किंग स्थल
 

चंदौली जिला की चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एवं नगर प्रशासक प्रेम प्रकाश मीणा ने चकिया नगर के  समस्याओं के निराकरण किए जाने की दिशा में कार्यवाही जारी रखे हुए हैं।

 इसी क्रम में शनिवार को वह नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर में बंजर भूमि में पार्किंग स्थल बनाए जाने के लिए चयनित किया। जिससे नगर पंचायत के अंदर मोटर पार्किंग की समस्या का निदान होगा, वही नगर में वाहनों के खड़ा रहने से आए दिन हो रहे जाम की समस्या से भी निजात मिल सकेगा।

Motor Parking in Chakiya

   बता दें कि चकिया नगर में वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर में आराजी नंबर 50/2 रकबा .347 हेक्टेयर जो राजस्व अभिलेख में श्रेणी 5-3-ड़ बंजर भूमि के नाम से अंकित है। जिसे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मियानी नगर पंचायत चकिया में बरसों से चल रहे मोटर पार्किंग स्थल की समस्या को दूर करने के लिए उक्त भूमि को चिन्हित किया।

   ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया कि उक्त भूमि में पार्किंग स्थल बनाए जाने के साथ ही वाटर कूलर, शौचालय, यात्री सेठ इत्यादि से युक्त पार्किंग स्थल बनाकर विकसित किया जाएगा। जिससे नगर में मोटर वाहनों के खड़ा करने की समस्या से निजात मिलेगा, वही आए दिन हो रहे जाम की समस्या भी दूर होगी।

   SDM द्वारा नगर पंचायत में किए जा रहे एक के बाद एक सार्वजनिक कार्यों से नगर पंचायत की जनता में प्रसन्नता देखी जा रही है। और चारों तरफ इनके कार्यों की खूब वाहवाही हो रही है।