जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेज रफ्तार ट्रक से रमेश यादव की हुई मौत,प्रधानाचार्य प्रमोद की हालात गंभीर
 

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत पचवनियां गांव के पास दो बाइक सवारों को पीछे से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके बाद मौके से चालक ट्रक सहित फरार हो गया । जिससे बाइक सवार रमेश यादव यादव 42 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य प्रमोद यादव घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए चंदौली भेज दिया है वहीं घायल का इलाज चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में कराया जा रहा है।

बताते चलें कि बलुआ थाना क्षेत्र के मौलाना पुर गांव निवासी प्रमोद यादव पुत्र रामधारी यादव भास्करपुर गांव मैं एक निजी विद्यालय चलाते हैं जिसके वह प्रधानाचार्य हैं। बुधवार की शाम को वह भास्करपुर गांव निवासी रमेश यादव पुत्र रामजनम यादव के साथ भष्करपुर गांव से बाइक द्वारा चकिया आ रहे थे, इसी बीच पचवनियां गांव के पास पीछे से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। 

 घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया। दर्दनाक हादसे मे बाइक सवार रमेश यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही प्रमोद यादव का इलाज चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते  चकिया कोतवाली पहुंच गए, वहीं मृतक की पत्नी हौसिला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र सौरभ तथा सोलू तथा एक पुत्री श्वेता है।
   
     इस संबंध में एस एस आई राजकुमार शुक्ला ने बताया के मृतक रमेश यादव को शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेजने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं घायल का इलाज चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। साथ ही फरार ट्रक चालक की गिरफ्तारी हेतु पुलिस प्रयास में जुटी हुई है।