जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
4 दिनों से लापता रिंकू केशरी का FIR दर्ज नहीं कर रही है अहरौरा पुलिस, परिजनों ने लगाई पुलिस कप्तान से गुहार
 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सिकंदरपुर कस्बा निवासी राकेश केशरी उर्फ रिंकू केशरी 40 वर्ष पिछले 4 दिनों से गायब हैं। जबकि इनका मैजिक वाहन मिर्जापुर जिला के अहरौरा वाटर पार्क के पास से बरामद किया गया है। चार दिनों से गायब राकेश केशरी का एफ आई आर दर्ज करने में पुलिस हीला हवाली कर रही है। जिससे परिजनों की मुश्किल बढ़ती जा रही है।

  बता दें कि बेचू केशरी का पुत्र राकेश केशरी अपने मैजिक वाहन से माल ढुलाई का कार्य करते हैं। शुक्रवार की रात वह अपने मैजिक वाहन पर वाराणसी जिला के भिटारी, लोहता के मां वैष्णो ट्रांसपोर्ट कंपनी से पेंट और वॉल पुट्टी लोड करके स्वयं वाहन चलाते हुए सोनभद्र जिला के चोपन बाजार जा रहे थे, मगर वह चोपन नहीं पहुंच सके। शनिवार को उनका मैजिक वाहन अहरौरा वाटर पार्क के पास से लावारिस हालत में पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मैजिक वाहन पर लोड पूरा माल गायब रहा।

Rinku keshari missing

 मैजिक वाहन के नंबर के आधार पर रविवार को पुलिस ने वाहन की जानकारी मोबाइल पर फोन करके परिजनों को दी। जिस पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और राकेश की काफी खोजबीन की पता ना चलने पर अहरौरा थाने में FIR दर्ज कराने की बात कही। मगर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करने में टालमटोल करते हुए परिजनों को थाने से बैरंग वापस लौटा दिया। 

वहीं अहरौरा पुलिस का कहना है कि गाड़ी जहां से माल लोड करके चली है वहां के थाने में एफ आई आर दर्ज होनी चाहिए। वहीं पुलिस ने राकेश केशरी का मोबाइल ट्रस्ट किया तब उसका लास्ट लोकेशन रावर्टसगंज और मधुपुर के बीच में मिला। जिसके आधार पर भी एफ आई आर अहरौरा थाने में दर्ज किया जाना चाहिए था। बावजूद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किए बगैर परिजनों को वापस लौटा दिया। दो दिनों तक परिजन इधर-उधर भटकते रहे बावजूद पुलिस का कोई सहानुभूति एफ आई आर दर्ज करने के प्रति नहीं मिला। 

Rinku keshari missing

विवश परिजन मिर्जापुर जिला के पुलिस कप्तान के पास पहुंचे, जिस पर पुलिस ने थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज किए जाने का आदेश दिया है। इधर 4 दिनों के बाद भी राकेश का कहीं पता न चल पाने से घरवाले काफी परेशान हैं। वही राकेश का कहीं पता ना चल पानी से लोग तरह-तरह की अटकलें भी लगा रहे हैं।