जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मिशन शक्ति तृतीय चरणः छात्रों तथा अभिभावकों को बालिकाओं की सुरक्षा के लिए दिलाया गया शपथ
 

चंदौली जिले के चकिया स्थित सावित्रीबाई फूले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शनिवार को उत्तर प्रदेश शासन द्वारा संचालित मिशन शक्ति तृतीय चरण कार्यक्रम महाविद्यालय के विवेकानंद सभागार में संपन्न हुआ। जिसमें उपस्थित महाविद्यालय के छात्रों तथा अभिभावकों को बालिकाओं के सुरक्षा के प्रति शपथ दिलाया गया।


  वहीं कॉलेज की बालिकाओं को उनके सुरक्षा एवं उन्हें आत्मनिर्भर बनने के कई टिप्स बताए गए। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि बालिकाओं को शिक्षा ग्रहण करने के लिए घर से स्कूल आने में अगर किसी तरह की परेशानी या कोई मनचला उन्हें छोड़ने का प्रयास करें तो वह प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए चलाए गए हेल्पलाइन नंबरों का बेहिचक प्रयोग करें। 

Under Mission Shakti Phase III program


 जिसमें महिला हेल्पलाइन 1090 यूपी पुलिस 112 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन सहित कई हेल्पलाइन नंबर बालिकाओं को उपलब्ध कराएं गए। इन नंबरों का डायल करने के कुछ ही देर बाद पुलिस उनकी मदद के लिए पहुंच जाएगी और मनचलों की खैर नहीं रहेगी। वहीं उपस्थित अभिभावकों को बालिकाओं की सुरक्षा के लिए हर संभव मदद किए जाने का अपील किया गया।


   इस दौरान कार्यक्रम संयोजक डॉ सरवन कुमार यादव, रमाकांत गौड़, डॉक्टर कलावती, डॉक्टर संतोष कुमार यादव, डॉ सुरेंद्र कुमार सिंह, आदि शिक्षक अभिभावक तथा छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।