जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सेंट जॉन्स स्कूल में 275 बच्चों का कराया गया टीकाकरण
चंदौली जिले के सेंट जॉन्स स्कूल में कक्षा 9 से लेकर 12 तक के बच्चों के लिए कोरोना टीकाकरण करने का कैंप आयोजित किया गया 
 

सेंट जॉन्स स्कूल में टीकाकरण

275 बच्चों को लगा कोरोना का टीका
 


चंदौली जिले के सेंट जॉन्स स्कूल में कक्षा 9 से लेकर 12 तक के बच्चों के लिए कोरोना टीकाकरण करने का कैंप आयोजित किया गया जिसमें बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों के साथ उपस्थित होकर टीकाकरण कराएं । 


आप को बता दें कि सुबह 10:00 बजे से टीकाकरण करने के लिए 5 सदस्य टीम स्वास्थ्य विभाग द्वारा कटशिला स्थित सेंट जॉन्स स्कूल में पहुंची । जहां 9 से लेकर 12 तक के बच्चों का टीकाकरण कराया गया। वहीं बच्चों के साथ आए हुए अभिभावकों ने अपने बच्चों के टीकाकरण के बाद विद्यालय में एक से हाउस में 10 मिनट इंतजार करने के बाद किसी प्रकार की एक्टिविटी न होने के कारण उन्हें उन बच्चों को अपने घर ले गए । 

 vaccination in St John School chandauli


वहीं विद्यालय प्रांगण में उपस्थित शिक्षकों ने कोविड-19 गाइड लाइन का पालन कराते हुए टीकाकरण कार्यक्रम संपन्न कराया । जिसमें विद्यालय के सभी अध्यापक व कर्मचारी भी टीकाकरण के दौरान मौजूद रहे ।


वही इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर फैलिक्स ने बताया कि विद्यालय में 9 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी छात्रों को सूचित किया गया था जिनका आज टीकाकरण कराया जा रहा है । वही वह छात्र इस में सम्मिलित हैं जो कि 15 से 18 वर्ष की आयु को पूर्ण कर चुके हैं। 

 vaccination in St John School chandauli


इस दौरान विद्यालय में लगभग 275 बच्चों का टीकाकरण कराया गया । जिन्हें टीकाकरण के बाद प्रमाण पत्र भी देने का कार्य किया गया है ।जिसकी  सेकंड डोज समय पूर्ण होने के बाद कराई जाएगी।