जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुल के दीवाल पर जाकर लटक गयी बोलेरो, बाल-बाल बचे बोलेरो सवार लोग
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के NH2 पर काले शहीद बाबा के मजार के समीप अनियंत्रित बोलेरो और अर्ध निर्मित ओवर ब्रिज पर जाकर बीचोबीच लटक गयी। हादसे के बाद बोलेरो सवार लोगों ने किसी तरह से गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई
 
हादसे के बाद बोलेरो सवार लोगों ने किसी तरह से गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के NH2 पर काले शहीद बाबा के मजार के समीप अनियंत्रित बोलेरो और अर्ध निर्मित ओवर ब्रिज पर जाकर बीचोबीच लटक गयी। हादसे के बाद बोलेरो सवार लोगों ने किसी तरह से गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना क्षेत्र के एनएच-2 काली शहीद बाबा की मजार के समीप बन रहे ओवरब्रिज पर अनियंत्रित तेज रफ्तार की बोलेरो उस समय अर्ध निर्मित ओवर ब्रिज पर लटक गई, जब उसकी स्टेरिंग फेल हो गयी। इस हादसे के  कारण बोलेरो में सवार ड्राइवर द्वारा किसी तरह बोलेरो को काबू करने में जुटा रहा लेकिन सफलता नहीं मिली। तभी अनियंत्रित होकर व अर्ध निर्मित पुल के दीवाल पर जाकर अटक गई।

गाड़ी के अटकने से उसमें सवार सभी लोगों की जान बाल-बाल बच गई। नहीं तो पुल के ऊपर से गिरने पर गाड़ी में सभी लोग दबकर फंस जाते और बड़ा हादसा हो जाता।

 यह नजारा देखकर उसमें सवार लोगों की जान अटकी हुई थी तभी किसी तरह गाड़ी  खड़ी हो गई। इसके बाद उसमें सवार लोगों ने अपनी जान बचाने की कोशिश की और गाड़ी से धीरे-धीरे बाहर निकल आए। यह मामला मध्य रात्रि लगभग 12:00 बजे के आसपास का था। इसलिए आसपास के लोगों की भी कोई मदद नहीं मिल पाई। बोलेरो में सवार लोगों ने अपनी जान अपनी बुद्धिमत्ता से बचा ली।