जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिलाधिकारी 26 जुलाई को सुनेंगे भूतपूर्व सैनिकों की समस्याएं, परिजन भी हो सकते हैं शामिल
समस्त भूतपूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं और सैनिकों से संबंधित आश्रितों  को अपनी अपनी समस्याओं को उठाने का मौका मिलेगा और वह जिलाधिकारी से सीधे रूबरू हो सकते हैं।
 

जिलाधिकारी कार्यालय में होगी बैठक

जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी ने दी जानकारी

चंदौली जिले के भूतपूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं एवं सैनिक आश्रितों की समस्याओं के समाधान के लिए जिलाधिकारी ने आगामी 26 जुलाई को दोपहर में एक बैठक बुलाई है, जिसमें उनकी समस्याओं को सुनकर यथासंभव हल कराने की कोशिश की जाएगी। 

इस बात की जानकारी देते हुए जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी कर्नल हृदेश कुमार चौधरी (अवकाश प्राप्त) ने कहा है कि आगामी 26 जुलाई को दोपहर में 12:30 बजे जिलाधिकारी संजीव सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में एक बैठक बुलाई है, जिसमें चंदौली जनपद के समस्त भूतपूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं और सैनिकों से संबंधित आश्रितों  को अपनी अपनी समस्याओं को उठाने का मौका मिलेगा और वह जिलाधिकारी से सीधे रूबरू हो सकते हैं।

 इसलिए समस्त भूतपूर्व सैनिकों, सैनिक विधवाओं व सैनिकों के आश्रितों को सूचित किया जाता है कि वह 26 जुलाई को जिलाधिकारी कार्यालय में होने वाली बैठक में सम्मिलित होकर इस मौके का लाभ उठाएं और अपनी समस्याओं को जिलाधिकारी के समक्ष रखकर हल कराने की पहल करें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*