जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
योगी सरकार की 100 दिनों की उपलब्धियों को गिनाने के लिए चंदौली आ रहे हैं मंत्रीजी
उत्तर प्रदेश सरकार के खेल युवा कल्याण विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव उत्तर प्रदेश सरकार की 100 दिन की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए एक प्रेस वार्ता करेंगे।
 

 स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव का दौरा

22 जुलाई को 2 बजे करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

जिलेभर के मीडिया बंधु किए गए हैं आमंत्रित

उत्तर प्रदेश सरकार अपने 100 दिनों की उपलब्धियों को गिनाने के लिए अब जिला स्तर पर प्रेस वार्ताएं  शुरू कर रही है। इसी कड़ी में चंदौली जिले में सरकार के खेल एवं युवा मामलों के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव पहुंचने वाले हैं।

 चंदौली जिले में उत्तर प्रदेश सरकार के खेल युवा कल्याण विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव उत्तर प्रदेश सरकार की 100 दिन की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए एक प्रेस वार्ता करेंगे। जिला सूचना अधिकारी के द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार खेल एवं युवा कल्याण मामलों के स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्री गिरीश चंद यादव 22 जुलाई को दोपहर 2 बजे जिला मुख्यालय पर स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के प्रिंट इलेक्ट्रानिक और सोशल मीडिया के सम्मानित ब्यूरो प्रमुखों, जिला संवाददाता, छायाकार बंधुओं से रूबरू होंगे।

 दोपहर 2 बजे इसके लिए समय निर्धारित किया गया है और इसमें सभी मीडिया बंधुओं को उपस्थित होकर जानकारियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की गयी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*