जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पॉलिटेक्निक छात्र सत्यम सिंह के लिए कैंडिल मार्च, करणी सेना न्याय दिलाने की कर रही पहल
 

चंदौली जिले में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना परिवार के लोगों ने चंदौली जिले के पॉलिटेक्निक छात्र सत्यम सिंह की मौत के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने से नाराजगी जाहिर की गई है और उसके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए एक कैंडल जुलूस निकाला गया है तथा शोक सभा का आयोजन करके उसकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की गई है। साथ ही साथ उसके हत्याकांड में शामिल लोगों को फांसी की सजा दिलवाने की मांग की गई है।

 चंदौली जिले मुख्यालय के रैन बसेरा रेस्टोरेंट के पास से श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के लोगों ने एक जुलूस निकाला और जिला मुख्यालय पर जाकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कराते हुए न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

Candle March for Satyam Singh rajput karni sena

 आपको बता दें कि पीथापुर के रहने वाले चंदौली पॉलिटेक्निक के छात्र सत्यम की लाश लुधियाना (पंजाब) में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिली थी, जिसके पीछे कोई बड़ी साजिश बताई जा रही थी। परिवार के लोग भी मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कर रहे हैं। इसीलिए करणी सेना के लोगों ने इस मामले में पहल करते हुए मामला जिला प्रशासन के संज्ञान में लाया है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश रघुवंशी और प्रदेश उपाध्यक्ष विकास सिंह उपस्थित थे।