जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चंदौली व बिहार के कई थानाध्यक्षों ने की बैठक
पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार इलिया प्रांगण में आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल संपन्न कराने के लिए थाना प्रभारी व पुलिस बल द्वारा एक बैठक आयोजित की गई ।
 

बार्डर के पुलिस अफसरों ने चुनाव के पहले की बैठक

बनायी रणनीति

चंदौली जिले के इलिया थाना परिसर में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती तथा सीओ रामवीर सिंह की उपस्थिति में चकिया सर्किल क्षेत्र एवं बिहार प्रांत की पुलिस के साथ बैठक संपन्न हुई। 

इस दौरान बॉर्डर एरिया के गांवों में शांतिपूर्ण मतदान में बाधक असामाजिक तत्व, अवैध असलहा धारको, शराब तस्करों पर अंकुश लगाने व कानून व्यवस्था को मजबूत करने पर चर्चा हुई। साथ ही चिंतित बॉर्डर एरिया की जगहों पर बैरियर लगाने व लिंक मार्गो पर पुलिस बल की तैनाती का निर्णय लिया गया।

 अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती ने कहा कि बॉर्डर क्षेत्र के सभी पुलिसकर्मियों के बीच तालमेल जरूरी है। मुख्य मार्गों के अलावा लिंक मार्गो पर पुलिस पैनी नजर रखें।

सीओ रामवीर सिंह ने कहा कि बैरियर बनाने वाले जगहों को चिन्हित कर लिया गया है। सीमावर्ती क्षेत्र के वांछित अपराधियों को चिन्हित कर सूची तैयार कर ली गई है। मतदान के दिन गंभीर रूप से बीमार लोगों के अलावा बिहार के लोगों को आने-जाने की पूरी तरह से मनाही रहेगी।

 इस दौरान चकिया प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव, शहाबगंज के प्रभारी मनोज कुमार, इलिया थानाध्यक्ष अमित कुमार, बिहार प्रांत के चांद थानाध्यक्ष संजय सिंह, चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संगीता कुमारी मौजूद रही।