जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुरक्षा में सेंध लगाकर इन दोनों ने दिखा दिया काला झंडा, प्रशासन की हो रही किरकिरी
 

चंदौली जिले में मुख्यमंत्री के काफिले को काला झंडा दिखाने में सफल रहे दो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सैयदराजा पुलिस ने गिरफ्तार कर सैयदराजा थाने में बैठाया है। यहां पर डीएम और एसपी ने दोनों से पूछताछ करके विरोध का कारण जानना चाहा है।


बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को काला झंडा दिखाने में कामयाब रहे दो व्यक्तियों को देखकर पुलिस के हाथपांव फूल गए थे। हालांकि मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर बैठा दिया। इन दोनों से पूछताछ करने के बाद डीएम संजीव सिंह तथा एसपी अमित कुमार भी थाने गए और दोनों से बातचीत की। 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोनों युवक महेश सोनकर और रणजीत यादव हैं और दोनों अलीनगर थाना इलाके के निवासी हैं। पुलिस यह भी छानबीन कर रही है कि इनका राजनीतिक इतिहास क्या है और किस मकसद से यह हरकत कर रहे थे।


लोगों का कहना है कि यह कहीं ना कहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में चूक है और पुलिस वाले इस बात का अंदाजा लगाने में असफल रहे कि कहां कहां और कैसे विरोध हो सकता है। समाजवादी पार्टी के एक्टिव नेताओं को हाउस अरेस्ट व थाने में बैठाए रखने के बाद भी  विपक्षी दल के लोग काला झंडा दिखाने में कामयाब रहे हैं।


इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी से वार्ता हुई तो उन्होंने कहा कि दो व्यक्ति गिरफ्तार कर थाने लाए गए हैं, जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। सरकारी कार्य में बाधा एवं कार्य में अवरोध उत्पन्न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।