जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बरहनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा, महंगाई के विरोध में दिखाया आक्रोश
बरहनी में ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र उपाध्याय के नेतृत्व में ग्रामसभा खजरा से धीना बाजार तक पदयात्रा निकालकर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया गया। 
 

बरहनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा

महंगाई के विरोध में दिखाया आक्रोश
 

चंदौली जिले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार पूरे देश में चलाए जा रहे भाजपा भगाओ मंगाई हटाओ पद यात्रा के क्रम में आज विधानसभा सैय्यदराजा के ब्लॉक बरहनी में ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र उपाध्याय के नेतृत्व में ग्रामसभा खजरा से धीना बाजार तक पदयात्रा निकालकर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया गया। 


इस दौरान पदयात्रा खजरा से शुरू होकर धीना बाजार होते हुए रेलवे स्टेशन के पास सभा के रूप में समाप्त हुई। सभा को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र उपाध्याय ने कहा कि मैं देशवासियों से अपील करना चाहता हूं कि अगर महंगाई को कम करना है लोगों को राहत देना है तो भाजपा को सत्ता से बेदखल करना होगा। 


उन्होंने कहा कि आज भाजपा की नीतियों के कारण महंगाई चरम पर हैं।  चारों तरफ लूट भ्रष्टाचार का आतंक है बीजेपी सरकार अपने पूंजीपति मित्रों के हित के लिए कार्य कर रही हैं।  आमजन की समस्या से उसे कोई लेना देना नहीं है आज देश में पेट्रोल डीजल के दाम आसमान पर हैं खाद्य पदार्थों के दाम आसमान पर हैं।  गरीब आमजन को दो वक्त की रोटी नसीब होने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और यह समस्या जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से शुरू हुई है इसलिए भाजपा को सत्ता से बेदखल कर महंगाई पर,भ्रष्टाचार पर, किसानों के विरुद्ध किए जा रहे जुल्म से निजात दिलाया जा सकता है।


बीजेपी सरकार का चाल चरित्र देश के सामने उजागर हो चुका है क्योंकि सत्ता में आने से पहले बहुत बड़े बड़े वादे महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ किए जा रहे थे।  परंतु सत्ता में आते ही इन्होंने महंगाई बढ़ाकर देश की जनता की कमर तोड़ डाली। आगामी चुनाव में हार के डर से डीजल और पेट्रोल के दाम थोड़ी बहुत कम किए गए।  अभी तक जनता के सामने इस सरकार द्वारा यह कहा जा रहा था कि पेट्रोल और डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय मार्केट से निर्धारित होते हैं इसके बढ़ने पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है जब अगर सरकार का नियंत्रण नहीं था तो किस प्रकार से पेट्रोल और डीजल के दाम सरकार द्वारा कम किए गए । 


इससे यह साबित होता है कि पिछले 6 साल से बीजेपी सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर लूटने का काम किया जा रहा था। 


इस पदयात्रा के दौरान विपिन उपाध्याय, अरुण सिंह, विनोदी राय, अजय पासवान, सब्बन राम, राम किशन राम, बृजेश उपाध्याय, रामअशीष, बच्चन उपाध्याय, संदीप उपाध्याय, संजय गोंड़, रोशन उपाध्याय, बसंत राय, अमित उपाध्याय, राहुल पांडेय, संतलाल यादव, वृजेश राम सहित कई अन्य लोग शामिल रहे।