जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिला मुख्यालय की सड़क के किनारे बह रही नाली, दुर्गंध से परेशान हैं लोग
जिला मुख्यालय पर सड़क नाले के रूप में बदल गई है उसके बाद भी ना ही जिला प्रशासन की नजर पड़ी और नाही  नगर पंचायत को नाली वाली सड़क दिखाई दी।
 

जिला मुख्यालय की सड़क के किनारे बह रही नाली

दुर्गंध से जनता परेशान अधिकारी नहीं दें रहे ध्यान 

चंदौली जिला मुख्यालय पर लगभग 1 महीने से सड़क नाले के रूप में बदल गई है उसके बाद भी ना ही जिला प्रशासन की नजर पड़ी और ना ही  नगर पंचायत को नाली वाली सड़क दिखाई देती है। जिससे दुर्गंध से यहाँ रहने वाले लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।


बताते चलें कि जिला मुख्यालय स्थित नगर पंचायत वार्ड नंबर 11 संजय नगर के शारदा वाटिका से लेकर ब्लॉक परिसर तक करीब 1 महीने से सड़क पर पानी बह रहा है । जो सड़क अब नाले के रूप में बदल गई है। जिसके कारण आए दिन लोग मोटरसाइकिल एवं पैदल गिरते रहते हैं वही आसपास के लोगों को पानी के दुर्गंध को भी झेलना पड़ रहा है।   


आप को बता दें कि इसी सड़क से जिले के आला अधिकारी व नगर पंचायत के कर्मचारियों का प्रतिदिन का आवागमन है लेकिन इस पर इससे किसी का ध्यान नहीं गया। जिससे तंग आकर नगर पंचायत के लोगों ने जब इसकी शिकायत जनप्रतिनिधियों से की तो उन्होंने इस मामले को देखने की बात करके टाल दिया। इस समस्या से जूझ रहे नगर के लोगों का जीना दुश्वार हो गया है और इस नाले के कारण कई लोग तो फिसल कर गिरते भी हैं । जिसके कारण लोगों द्वारा इसकी शिकायत नगर पंचायत से की गई लेकिन उसके बाद भी नगर पंचायत के लोगों द्वारा इसी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया ।


अब देखना है कि इस समस्या से नगर पंचायत की लोगों को कब निजात मिलती है।