जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सांसद डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय बोले- मुख्यमंत्री जी इन मांगों पर तेजी से काम करने की जरूरत
सांसद ने साथ ही साथ वाराणसी एवं चन्दौली की लोकनिर्माण विभाग व सिंचाई विभाग से संबंधित कई मामलों पर विस्तार से चर्चा की जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्वरित कार्रवाई का निर्देश देने का भरोसा दिलाया है।
 

सांसद की मुख्यमंत्री से अपील, दें चंदौली का ध्यान

कई मांगों पर विचार करने के लिए दिया धन्यवाद

मेडिकल कालेज के शिलान्यास का न्यौता

चंदौली के सांसद डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान चंदौली संसदीय क्षेत्र के लिए कई मांगें उनके सामने रखी हैं, जिनपर जल्द फैसले की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि चंदौली के सांसद डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मुख्यमंत्री से संबंधित मामले में तेजी से कार्रवाई करने की उम्मीद जताई है।

मोदी सरकार के भारी उद्योग मंत्री और चंदौली के सांसद डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मुख्यमंत्री जी उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से उनके 5, कालिदास मार्ग पर शिष्टाचार भेंट की तथा चन्दौली लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यों में सहयोग के लिए आभार प्रकट करते हुए कई मामलों का संज्ञान लेने की बात कही।

बताया जा रहा है कि जिले में सैयदराजा के कार्यकर्ता उत्पीड़न की घटना को संज्ञान लेने तथा पुलिस पर त्वरित कार्रवाई करने के लिए भी सरकार को धन्यवाद दिया।

 इस दौरान मंत्री जी ने सैयदराजा के नौबतपुर में राजकीय मेडिकल कालेज के शिलान्यास हेतु आमंत्रित किया। इसके साथ ही उन्होंने सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एक फायर स्टेशन तथा नियमताबाद/बबुरी के इलाके में विधानसभा क्षेत्र पं. दीन दयाल उपाध्याय नगर (मुगलसराय) के लिए एक फायर स्टेशन स्वीकृति/स्थापना का प्रस्ताव दिया।

इसके साथ-साथ ही इंडो इजराइल एक्सीलेंस सेंटर (सब्जी उत्कृष्टता केन्द्र) के लिये चन्दौली के माधोपुर में भूमि पुनः उत्पादन विभाग को हस्तांतरण हेतु कैबिनेट के प्रस्ताव को पारित करने आग्रह किया, ताकि इसके लिए तेजी से प्रयास किया जा सके। इसके अतिरिक्त लेढूपुर वाराणसी में आयुर्वेदिक राजकीय चिकित्सालय के लिए राज्य सरकार से भारत सरकार में संस्तुति करने का भी आग्रह किया।

बताया जा रहा है कि सांसद ने साथ ही साथ वाराणसी एवं चन्दौली की लोकनिर्माण विभाग व सिंचाई विभाग से संबंधित कई मामलों पर विस्तार से चर्चा की जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्वरित कार्रवाई का निर्देश देने का भरोसा दिलाया है।