जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में स्त्री प्रसूति रोग व बांझपन के इलाज की सुविधा का शुभारंभ
मुख्यालय पर संचालित होने वाले सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में अब हड्डी रोग की चिकित्सा के साथ-साथ स्त्री एवं प्रसूति रोग के उपचार की सुविधा आज से शुरू हो गई है।
 

सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर

स्त्री प्रसूति रोग व बांझपन के इलाज की सुविधा का शुभारंभ
 

चंदौली जिला मुख्यालय पर संचालित होने वाले सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में अब हड्डी रोग की चिकित्सा के साथ-साथ स्त्री एवं प्रसूति रोग के उपचार की सुविधा आज से शुरू हो गई है। इसका शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने किया है। इस दौरान जनपद के कई गणमान्य लोगों के साथ साथ आसपास के प्रदेशों के लोग भी उपस्थित रहे।

 आपको बता दें कि चंदौली जनपद में हड्डी रोग संबंधी चिकित्सा व्यवस्था के लिए जनपद के बेहतरीन स्थानों में अपनी पहचान बना चुका सूर्या हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर अब 24 घंटे स्त्री प्रसूति एवं बांझपन रोग विशेषज्ञ की सेवा और सुविधा प्रदान करेगा। आज देव दीपावली के पावन अवसर पर इस व्यवस्था का शुभारंभ किया गया है। इस चिकित्सा सुविधा का शुभारंभ करते हुए भारतीय जनता पार्टी की राजसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि चिकित्सक भगवान का रुप होते हैं और अगर जिले के अंदर बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्था मिलती है, तो इससे स्थानीय लोगों को काफी सहूलियत होती है और उनका कम पैसे में अच्छा से अच्छा उपचार हो जाता है। उन्होंने अस्पताल अस्पताल प्रबंधन को इस सेवा की शुरुआत के लिए काफी सराहना की और भविष्य के लिए शुभकामना दी।

बताया जा रहा है कि आज से डॉ. यशी त्रिपाठी (एमबीबीएस, एमएस) इस अस्पताल में महिलाओं व किशोरी के उपचार के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेंगी। डॉ. यशी त्रिपाठी एम्स जैसे अस्पताल में अपनी सेवा दे चुकी हैं।

 इस मौके पर मौजूद अतिथियों का स्वागत करते हुए डॉ. गौतम त्रिपाठी ने कहा कि वह जनपद चंदौली की जनता की आकांक्षाओं पर खरे उतरने की कोशिश करेंगे। अब हड्डी रोग के साथ-साथ स्त्री एवं प्रसूति बांझपन संबंधी बीमारियों का इलाज बेहतरीन तरीके से करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यहां पर 24 घंटे विशेषज्ञों की सेवा उपलब्ध रहेगी। इस मौके पर उपस्थित अतिथियों का स्वागत जनरल फिजीशियन डॉ आरएन त्रिपाठी ने किया। 

बताया जा रहा है कि इस मौके पर मुगलसराय की विधायक साधना सिंह, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, एमएलसी के प्रतिनिधि सिद्धार्थ सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अभिमन्यू सिंह, भाजपा नेता शशिशंकर सिंह के अलावा तमाम गणमान्य लोग और चिकित्सा क्षेत्र के अतिथि शामिल थे।