जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को ग्राम प्रधान ने किया सम्मानित, जिला स्तर खेलने जाएंगे
कल्याणपुर के ग्राम प्रधान गौतम तिवारी द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इन्हें जिला स्तर की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने की शुभकामना भी की गई।
 

बच्चों को ग्राम प्रधान ने किया सम्मानित

जिला स्तर खेलने जाएंगे

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक में आयोजित ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में कंपोजिट विद्यालय परेवा में हुई थी, जिसमें उच्च प्राथमिक विद्यालय सैयदराजा के बच्चों ने प्रतिभाग करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। 

बताते चलें कि चंदौली जिले में ब्लाक स्तर की प्रतियोगिता के बाद कल जिला स्तर की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है, जिसमें ब्लॉक स्तर के विजय प्रतिभागियों को जिला स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। 

Kalyanpur School Players Honoured

बताया जा रहा है कि सैयदराजा उच्च प्राथमिक विद्यालय के कई बच्चों को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का मौका प्राप्त हुआ है, जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले कक्षा 7 के छात्र विशाल ने दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त करके क्वालीफाई किया है। 

कक्षा 8 के मिथिलेश मौर्या ने बैडमिंटन सिंगल में प्रथम स्थान प्राप्त करके जिले में खेलने का मौका पाया है। इसके साथ ही साथ कक्षा 7 के हिमांशु केसरी व मिथिलेश मौर्या ने बैडमिंटन डबल में प्रथम स्थान प्राप्त करके जिले में खेलने के लिए जा रहे हैं। 


इन सभी बच्चों को उच्च प्राथमिक विद्यालय सैयदराजा के प्रांगण में ग्राम सभा कल्याणपुर के ग्राम प्रधान गौतम तिवारी द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इन्हें जिला स्तर की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने की शुभकामना भी की गई।

इस मौके पर विद्यालय परिवार की ओर से प्रधानाध्यापक लालमनि यादव, मंजूर अहमद, अनिल कुमार, तहसिम इमाम, शशि प्रभा, फातिमा परवीन तथा खेल शिक्षक सर्वेश कुमार जैसल उपस्थित रहे।  इसके साथ ही साथ गांव के डॉक्टर ओम प्रकाश, विजय तिवारी उर्फ पनारू, संतोष यादव सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अनिल कुमार द्वारा किया गया।