जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मनोज सिंह डब्लू ने अपने परिवार के साथ की छठ पूजा, देखिए तस्वीरें
 मनोज सिंह डब्लू द्वारा अपने परिवार के साथ नगर पंचायत के मानसरोवर में छठ पूजा किया गया। वहीं अपने परिवार की छठ पूजा के बाद परिवार के लोगों के साथ स्वयं सैयदराजा के पूर्व विधायक पूजा का दौरा सर पर लेकर घर तक जा पहुंचे।      
 
मनोज सिंह डब्लू द्वारा अपने परिवार के साथ नगर पंचायत के मानसरोवर में छठ पूजा किया गया।

चंदौली जिले के सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू द्वारा अपने परिवार के साथ नगर पंचायत के मानसरोवर में छठ पूजा किया गया। वहीं अपने परिवार की छठ पूजा के बाद परिवार के लोगों के साथ स्वयं सैयदराजा के पूर्व विधायक पूजा का दौरा सर पर लेकर घर तक जा पहुंचे।      

 बताते चलें कि आज छठ पूजा के के दौरान जब पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू द्वारा नगर पंचायत स्थित मानसरोवर तालाब में अपने परिवार जनों के साथ पहुंचे तो लोगों में एक कौतूहल का विषय बना हुआ था, वहीं सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू द्वारा अपने पत्नी और परिवार जनों को अस्त सूर्यदेव को अर्ध्य देने के बाद खुद ही अपने सिर पर पूजा का दौरा रख कर नंगे पांव घर की तरफ लेकर निकल गए। तो लोग देखते ही रह गए।      

 

इस मौके पर दोनों विधायकों का पूर्व और वर्तमान का आमना सामना भी इस दौरान हो गया। इस संबंध में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि यह पूजा हमारे यहां परंपरागत ढंग से होती चली आई है। इसके पहले भी उनके परिवार में इसी तरह की पूजा होती आई है। इसके पहले वह जहां रहते थे, वहां पर छठ की पूजा करते थे। लेकिन अब जब सैयदराजा में अपना निवास बना लिया है इस कारण पूजा स्थल से वह खुद ही पूजा की सामग्री लेकर घर जा रहा हूं । यह कोई नई बात नहीं है।