जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
2022 व 2024 का चुनाव जीतने का पक्का यकीन है डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय को
 

चंदौली जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रोटोकॉल के अनुसार निर्धारित समय से ही हेलीकाप्टर द्वारा नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा के हेलीपैड पर उतर गए। वहां से कार द्वारा हुआ बरठी कमरौर गांव में बन रहे राजकीय मेडिकल कॉलेज के परिसर में पहुंचे और वहां पर भूमिपूजन और शिलान्यास का काम करके वह सैयदराजा स्थित जनसभा स्थल पर लौट आए।

 जनसभा स्थल पर केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया और मुख्यमंत्री के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली के बारे में चर्चा करते हुए दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं महेंद्र नाथ पांडेय ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के हो रहे विकास और करो ना के समय में किए गए ऐतिहासिक कार्यों की भी चर्चा की डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने अपने संबोधन में यहां तक कह दिया कि प्रदेश की जनता ना सिर्फ 2022 के चुनाव में योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनते देखना चाहती है, बल्कि 2024 में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाकर देश में और भी ऐतिहासिक काम करने का मौका देना चाहती है। 

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने चंदौली जनपद के लिए लगभग 1000 करोड़ की परियोजनाओं और योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए जनसभा को संबोधित किया इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंदौली जनपद के चुने गए जनप्रतिनिधियों के प्रयास और मेहनत के बदौलत ही यहां बहुत सारे विकास के कार्य हो रहे हैं। यह सब कार्य इसलिए हो रहा है कि चंदौली की जनता ने एक बेहतर सांसद और विधायक को चुनकर सदन में भेजा है।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंदौली जिले में मेडिकल बन जाने के बाद यहां के नौजवानों को डॉक्टरी की पढ़ाई के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि यहां के नौजवान यहीं पर डॉक्टर बन सकेंगे। इसके साथ ही साथ चंदौली और इसके आसपास के इलाके को बेहतर स्वास्थ सुविधा मिलेगी। यहां के लोग अब इलाज के लिए ना तो बीएचयू जाएंगे और ना ही उन्हें दिल्ली की दौड़ लगानी पड़ेगी। इस मेडिकल कॉलेज का लाभ अपने पड़ोसी बिहार को भी होगा। हम लोग बिहार के सुख दुख में शामिल हो पाएंगे और बिहार के लोगों की भी मदद होगी। 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने चंदौली जिले के मेडिकल कॉलेज के नामकरण के बारे में कहा कि जिले के जनप्रतिनिधियों ने बाबा कीनाराम के नाम पर इस मेडिकल कालेज का नामकरण करवा कर इसे ऐतिहासिक बना दिया है। 
उन्होंने केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के प्रस्ताव पर स्वीकृति देते हुए घोषणा की कि मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा कीनाराम के नाम से होगा। कहा कि हमारा सौभाग्य है कि इस कॉलेज का नाम बाबा कीनाराम के साथ जुड़ रहा है। 

सीएम ने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि केंद्र से चले 100 रुपये में लोगों को मात्र 15 रुपये ही पहुंच पाते हैं लेकिन हमारी सरकार ने यह कर दिखाया कि जितने पैसे दिए जाते हैं उतने पैसे ही लोगों के खाते में सीधे पहुंचते हैं।

योगी ने याद दिलाया कि अब जमीन पर कब्जा करने वाले अपराधियों के छाती पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को सरकार छोड़ने वाली नहीं है। 
सैयदराजा में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश को अपराध मुक्त करने का काम किया है। अब अगर कोई अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तो उसके छाती पर बुलडोजर चलाने का काम किया जाएगा। अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।