जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुख्यमंत्री के आगमन के पहले आला अफसरों की ब्रीफिंग, जिला प्रशासन व पुलिस ने पूरी की तैयारी
 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद में  6 अक्टूबर को संभावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत तैयारी के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक एस के भगत, जिलाधिकारी संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सैयदराजा स्थित जन सभा स्थल पर तैयारियों से संबंधित पुलिस विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों की पॉइंट वार ड्यूटी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

Officers briefing before cm yogi

ब्रीफिंग के दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही क़त्तई न हो। संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जाए, गहनता से चेकिंग की जाए।

                                 इस मौके पर सबको हिदायत देते हुए कहा गया कि जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है वह  अपने दायित्वों का पूरी सक्रियता के साथ निर्वहन करेंगे। जनसभा स्थल और आसपास के एरिया की गतिविधियों पर पैनी नजर बनी रहेगी, इसके लिए कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। निर्माणधीन मेडिकल कॉलेज में साफ-सफाई आदि कराते हुए चाक चौबंद कर दिया गया। जिलाधिकारी ने ब्रीफिंग के दौरान कहा कि जिन अधिकारियों कि जिस जगह पर ड्यूटी निर्धारित की गई है वहां मौजूद रहकर अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन पूरी गंभीरता से करेंगे। सख्त निर्देश दिया तैयारियों में कोई लापरवाही क़त्तई नही होनी चाहिए।