जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक जी, डीएम साहब..कोशिश करके बदलवा दीजिए परसिया गांव का ट्रांसफार्मर
 

उत्तर प्रदेश सरकार और जिले के आला अफसर भले ही बिजली के ट्रांसफार्मर को 24 घंटे से 48 घंटे में बदलने का दावा करते हैं, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी इन आदेशों का पालन करने में परहेज करते हैं और पूछे जाने पर तरह-तरह के बहाने बनाते हैं। 

 कुछ ऐसा ही मामला चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के परसिया गांव में देखने को मिल रहा है, जहां पर पिछले 5 दिनों से जले ट्रांसफार्मर की वजह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी उदासीन बने हुए हैं। अब लोग अपनी गुहार भाजपा के विधायक सुशील सिंह और जिले के आला अफसरों से लगा रहे हैं।

 आलम यह है कि गांव में लगे 25 केवीए का ट्रांसफार्मर पिछले एक माह में 10 बार बदला जा चुका है। इस समस्या को दूर करने और ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि के लिए लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों व क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों से भी गुहार लगाई लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो सका। 

परसिया गांव के ओमप्रकाश सिंह सहित कई लोगों ने कहा कि ओवरलोड के चलते ट्रांसफार्मर जल जा रहे हैं और बार बार ट्रांसफार्मर जलने से उमस भरी गर्मी में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने इस ओर जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराया है।