जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली के यादवेश यादव बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव, आ गया लेटर
समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार विभिन्न पदों पर अपने नेताओं को तैनात करते हुए नई नई जिम्मेदारियां देने का काम कर रही है
 

अनीश राजा ने यादवेश यादव को दी बड़ी जिम्मेदारी

यादवेश यादव बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव

समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार विभिन्न पदों पर अपने नेताओं को तैनात करते हुए नई नई जिम्मेदारियां देने का काम कर रही है। समाजवादी पार्टी के हर संगठन में आए दिन मनोनयन पत्र दिया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की धारा में जोड़ा जा सके और उनका उपयोग आगामी विधानसभा के चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार में किया जा सके।

 इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीश राजा ने चंदौली जिले के रहने वाले यादवेश यादव को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

Yadvesh Yadav General Secretary

 प्रदेश कार्यालय से जारी मनोनयन पत्र के अनुसार चंदौली जिले के एकौनी बसंतपुर गांव के रहने वाले और यादवेश यादव पुत्र ठालू यादव को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित करने की घोषणा की गई है और उनसे इस बात की उम्मीद जताई गई है कि वह समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार जन जन तक करेंगे और संगठन को और अधिक बल एवं गतिशीलता प्रदान करने के लिए जोर शोर से कोशिश करेंगे।

Yadvesh Yadav General Secretary

 मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष ने मनोनयन पत्र जारी करते हुए इस आशय की जानकारी सपा के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के सभी पूर्व और वर्तमान जनप्रतिनिधियों को इसकी जानकारी दे दी है, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान इनका उपयोग आवश्यकता के अनुसार पार्टी के कार्यक्रमों और नीतियों के प्रचार प्रसार में किया जा सके।