जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बबुरी पुलिस ने शराब तस्कर को पकड़ा, 25 शीशी देसी शराब बरामद
25 शीशी शराब पकड़ने के लिए थानेदार साहब खुद लावलस्कर ले कर निकल जाते हैं और शराब बेचने वाले को पकड़कर थाने ले आते हैं। 
 

देखिए बबुरी के थानाध्यक्ष की तेजी

25 शीशी देसी शराब पकड़ने का नहीं छोड़ते हैं मौका

आधा दर्जन सिपाही लेकर दौड़ जाते हैं थानेदार साहब

चंदौली जिले की बबुरी पुलिस के द्वारा अधिकारियों के निर्देश पर शराब तस्करों व अवैध तरीके से शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसकी तत्परता व महत्ता आप इस बात से समझ सकते हैं कि 25 शीशी शराब पकड़ने के लिए थानेदार साहब खुद लावलस्कर ले कर निकल जाते हैं और शराब बेचने वाले को पकड़कर थाने ले आते हैं। 

बताया जा रहा है कि जिले में चेकिंग अभियान चलाने का  क्षेत्राधिकारी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अनिल राय ने आदेश दे रखा है, ताकि अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण बनाए रखा जा सके। इसीलिए बबुरी थाने के थानेदार साहब खुद खड़े होकर चेकिंग करते हैं और मुखबिर की सूचना मिलती है तो तत्काल शराब तस्कर को दबोचने के लिए दौड़ पड़ते हैं। 

मुखबिर ने सूचना दी कि हसनपुर नहर पुलिया के समीप एक शराब तस्कर मौजूद है तो साहब ने मौके पर जाकर अभियुक्त पारस बिंद पुत्र स्व. श्याम बिहारी बिंद को दबोच लिया। वह हसनपुर का रहने वाला है। 

आपको बताते चलें कि बबुरी पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके संबंधी धाराओं में जेल भेज दिया गया है। इसको गिरफ्तार करने वाली टीम थाना प्रभारी अतुल कुमार, अवधेश सिंह, सत्येंद्र यादव, कृष्ण कुमार यादव, राहुल खरवार, अनुज कुमार वर्मा, अंकुश खरवार आदि लोग शामिल रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*