जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शादीशुदा कोचिंग संचालक का कारनामा, लड़की को लेकर मुंबई भागने का बना रहा था प्लान
कोचिंग में पढ़ने वाली गांव की ही एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर प्रेम प्रसंग में पूरी तरह संलिप्त था। जबकि एक माह पूर्व ही शमशेर की शादी बडे़ ही धूमधाम के साथ हुई थी। 
 

युवती को शादी का झांसा देकर नयी तैयारी

लड़की भगाने के आरोप में कोचिंग संचालक अरेस्ट

एक माह पहले ही हुयी थी शादी

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के पचवनिया गांव स्थित नहर पुलिया के पास से चकिया कोतवाली पुलिस ने शनिवार को एक नाबालिग किशोरी को भगाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पचवनिया गांव निवासी शमशेर चौहान द्वारा अपने गांव में ही खुद का अपना कोचिंग सेंटर चलाता है। वहीं उसके कोचिंग में पढ़ने वाली गांव की ही एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर प्रेम प्रसंग में पूरी तरह संलिप्त था। जबकि एक माह पूर्व ही शमशेर की शादी बडे़ ही धूमधाम के साथ हुई थी। 

ऐसी चर्चा है कि  पिछले दिनों 7 जुलाई की दोपहर को शमशेर ने चोरी से चकिया कोतवाली क्षेत्र के सैदूपुर कस्बा में किशोरी को बुलाया और बाइक पर बैठाकर उसको घुमाने के बहाने पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर ले गया। जहां पर शादी का झांसा देकर उसे मुंबई भगाने की योजना बना रहा था। मौके पर मुखबिर की सूचना पर स्थानीय कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। 

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि पास्को एक्ट के तहत आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भी भेज दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*