जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अंत्येष्टि में गया था अभिषेक यादव, पैर फिसला तो सीधे गंगा में डूब गया
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के बड़गांवा गंगा घाट पर शनिवार की दोपहर दाह संस्कार के लिए गए लोगों में से एक किशोर नदी में अचानक डूब गया। नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई है। हालांकि घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश शुरू करायी। 

आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के सढ़ान गांव निवासी संजय यादव का 16 साल का बेटा अभिषेक यादव शनिवार को गांव के ही कन्नौजिया परिवार में किसी की मौत होने पर दाह संस्कार में शामिल होने बड़गावा गंगा घाट पर गया था। दाह संस्कार के बाद गंगा नदी में स्नान करते समय पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूबने लगा। इसके बाद साथ में स्नान कर रहे गांव के लोगों ने उसे बचाने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन बालक को बचाया नहीं जा सका।

Abhishesk Yadav Drowned

बताया जा रहा है कि गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया और उसकी मौत हो गयी। लोगों की सूचना पर पहुंचे मारुफपुर चौकी प्रभारी प्रशांत सिंह व बलुआ थाना अध्यक्ष ने पहुंचकर गोताखोरों द्वारा काफी प्रयास किया गया, लेकिन शव नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को सूचना दी। जब एनडीआरएफ टीम पहुंची तब तक गोताखोरों ने गंगा नदी से बालक के शव को खोज निकाला।  

बेटे की मौत की खबर सुनकर मां गुड़िया देवी, पिता संजय यादव, छोटा भाई अंकित व सचिन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने पहुंचकर परिवार वालों को सांत्वना दी और पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजने की जिद पर अड़े लोगों को समझाया बुझाया। विधायक के समझाने बुझाने के उपरांत परिवार के लोग सहमत हो गये और शव को पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।