जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में तमंचा, कारतूस के साथ पकड़े गए अमरेश, सतीश और नागेंद्र गौतम
 


चंदौली जिले के सर्किल नौगढ़ में चकरघट्टा थाने की पुलिस ने तमंचा और 12 बोर के जिंदा कारतूस के साथ तीन अभियुक्तों को पकड़ा है। थाना पुलिस ने अभियुक्तों को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद अर्जी खारिज होने पर जेल भेज दिया है।


आपको बता दें कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र में रविवार को दोपहर बाद गश्त पर निकले थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडे को मोबाइल पर मुखबिर ने सूचना दिया कि सोनभद्र के बॉर्डर पर देवदत्तपुर मार्ग से पुलिया के समीप कुछ लोग तमंचा और कारतूस को लेकर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हमराहीय़ो के साथ पुलिया के पास पहुंचे तो तीन संदिग्ध व्यक्ति मुंह पर मास्क लगाकर मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई पड़े, पुलिस ने जब हाथ बढ़ाकर रोका तो वे गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर भागने लगे। इससे पहले से ही आगे खड़े पुलिसकर्मियों ने तीनों को पकड़ लिया।


 तलाशी के दौरान चोरी के टुल्ल, दो बैटरी, दो तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए लोगों ने अपना नाम अमरेश पुत्र लल्लू, सतीश पुत्र बाबूलाल, नागेंद्र गौतम पुत्र घनश्याम और  निवासी लक्षिमनपुर थाना चकरघट्टा बताया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।


इस दौरान अभियुक्तों को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक जय सिंह, पुलिस टीम में वाहिद कुरेशी, नजाकत हुसैन, अजय यादव, धीरेंद्र कुमार के अलावा रविशंकर मिश्रा भी मौजूद थे।