जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पंजाब नेशनल बैंक के कर्मी संदीप की बैंक में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
 

चंदौली जिले के इलिया (चंदौली) स्थानीय कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में संविदा पर नियुक्त सफाई कर्मी संदीप कुमार 26 वर्ष ने मंगलवार को सुबह बैंक के स्टोर रूम में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक संदीप सुबह घर से बैंक के लिए निकला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।


बिहार के चांद थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी हनुमान के छह पुत्रों में दूसरे नंबर का पुत्र संदीप 2012 से पंजाब नेशनल बैंक में संविदा पर सफाई कर्मी नियुक्त था इसकी शादी 4 माह पूर्व बिहार के लखनपुर गांव में भगवानी देवी के साथ हुई थी । सुबह संदीप घर से खाना खाने के बाद बैंक के लिए निकला और बैंक में नियुक्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कन्हैया प्रसाद से चाबी लेकर बैंक की सफाई करने के लिए अंदर गया। काफी देर तक उसका पता न चलने पर बैंक कर्मी उसकी खोजबीन करने लगा। तब तक बैंक के सभी कर्मचारी आ गए बाहर से दरवाजा बंद देख किसी अनहोनी घटना को लेकर चिंतित हो गए। दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को सूचना देते हुए पीछे के रास्ते से बैंक में प्रवेश किया गया। बैंक के स्टोर रूम में संदीप के लटकते देख सभी कर्मी अवाक रह गए। और तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना पाते ही  थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी क्षेत्राधिकारी शेषमणि पाठक मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए।

 dead body in Punjab National Bank employee Sandeep  found

मौत की खबर पाते ही पत्नी भागमनि व माता कमलावती का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतक के पिता हनुमान की मौत भी एक दशक पूर्व जहर खाने से हुई थी। शाखा प्रबंधक अविनाश रंजन ने बताया कि संदीप बैंक के समय में बराबर तैनात रहता था। अचानक फांसी लगा लेना समझ के परे है। अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।