जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लतीफ शाह नहाने में चार डूबे, दो की मौत, पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी
चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह में नहाते वक्त 4 लोग डूबे गए । दो लोगो को वहाँ मौजूद लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और 2 की डूबने से मौत हो गई।
 

लतीफ शाह नहाने में चार लोग डूबे

दो लोगों की हुई मौत

पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफ शाह डैम पर पिकनिक मनाने आए लोगों में दो सगे भाइयों की आज शाम 3 बजे बांध में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर डूबे दोनों व्यक्तियों को बांध के गहरे पानी से ढूंढकर बाहर निकाला, मगर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 

four people drowned

सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी नक्सल सुखराम भारती, चकिया कोतवाल राजेश यादव सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

four people drowned

  बता दें कि फरीदाबाद के अयान खां के पुत्र आजाद खां 40 वर्ष, मेहताब खां 35 वर्ष रिश्तेदारी में सोनभद्र आए हुए थे। रिश्तेदारी के लड़कों के साथ वह आज निजी साधन द्वारा शहाबगंज थाना क्षेत्र के ठेकहां बड़गांव गांव जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में वह पिकनिक मनाने लतीफ शाह बांध पहुंच गए और नहाते वक्त चार लड़के बांध में डूबने लगे आसपास में रहे गांव के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए डूब रहे दोनों युवकों को बाहर निकाल कर बचा लिया। मगर दो लोगों के बांध के गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गए। जिन्हें घंटों अथक प्रयास के बाद ग्रामीणों ने पानी के अंदर डूबे हुए आजाद एवं मेहताब को बाहर निकाला, मगर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 

वहीं सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी नक्सल सुखराम भारती, चकिया कोतवाल राजेश यादव सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। और दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।