जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दुकान से सामान खरीदने आयी बस्ती की लड़की से रेप, ऐसे पकड़ा गया आरोपी इंद्रमणि
चंदौली जिले के तहसील नौगढ में अमदहां चौकी के अंतर्गत एक गांव के बस्ती में किशोरी से रेप के आरोपी को पास्को एक्ट का मामला दर्ज करके पुलिस ने जेल भेज दिया है।
 

नौगढ़ में किशोरी से रेप। 

आरोपी इंद्रमणि को पुलिस ने पकड़ा । 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में अमदहां चौकी के अंतर्गत एक गांव के बस्ती में किशोरी से रेप के आरोपी को पास्को एक्ट का मामला दर्ज करके पुलिस ने जेल भेज दिया है। थाना पुलिस ‌ने बताया कि रेप की पुष्टि हेतु किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण कराने हेतु भेजा जाएगा।


आपको बता दें कि थाना पुलिस नौगढ़ ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। परिजनों का आरोप है कि किशोरी सायं काल बस्ती में दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी तभी, इंद्रमणि पुत्र बाबूलाल उसको पकड़ ले गया और एक घर में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी से आपबीती सुनकर परिजनों ने इसकी तहरीर थाने में दी। 

  rapist indramani arrested


थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को दोपहर में डुमरिया मोड़ पर आरोपी बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की गिरफ्तारी के दौरान थानाध्यक्ष राजेश सरोज के अलावा उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल निखिलेश, मालिक मुराद अहमद, मिलन सरोज व स्टाफ मौजूद थे।


 सीओ गुप्ता का कहना कि किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बात ही रेप की पुष्टि होगी, तहरीर के आधार पर 376 और पास्को एक्ट में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।