जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा पुलिस ने शुभम मौर्या को पकड़ा, कई दिनों से थी इस शराब तस्कर की तलाश
सैयदराजा थाना पुलिस ने वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान शराब तस्करी के मामले में एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह अपराधी बहुत दिनों से पुलिस को चकमा देकर इधर उधर भाग रहा था।
 
सैयदराजा पुलिस ने शुभम मौर्या को किया गिरफ्तार 
शराब तस्करी के मामले मे था फरार 
कई दिनों से थी पुलिस को इसकी तलाश 
 

चंदौली जिले की सैयदराजा थाना पुलिस ने वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान शराब तस्करी के मामले में एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह अपराधी बहुत दिनों से पुलिस को चकमा देकर इधर उधर भाग रहा था।

 सैयदराजा पुलिस द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार सैयदराजा के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह की अगुवाई में सैयदराजा पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले शातिर शख्स को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि थाने में दर्ज एक मामले में यह काफी दिनों से वंचित चल रहा था। इसे शनिवार को चंदौली के टेंपो स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 पकड़े गए शराब तस्कर का नाम शुभम कुमार मौर्या है। यह वाराणसी जिले के सिंधोरा गांव का रहने वाला है। अपराधी को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह, उप निरीक्षक शिव बाबू यादव, उप निरीक्षक दीपक कुमार तथा कांस्टेबल पुनीत राय, रत्नेश पांडे और गुंजन तिवारी शामिल रहे।