जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
घर में छिपा था जहरीला सांप, बक्सा हटाते समय सत्यनारायण की ले ली जान

 बबुरी क्षेत्र के सिकरी गांव निवासी किसान सत्यनारायण प्रजापति (55 साल) शनिवार की सुबह अपने घर में रखे पुराने बक्से को हटाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच उसके पीछे छिपे विषैले सर्प ने हाथ में काट लिया। 

 
घर में छिपा था जहरीला सांप
सांप के काटने से सत्यनारायण की गयी जान
परिवार में मचा कोहराम 

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के सिकरी गांव में शनिवार की सुबह सत्यनारायण प्रजापति नाम के एक व्यक्ति की जहरीले सांप के काटने से दर्दनाक मौत हो गयी। हालांकि सांप के काटने की जानकारी होने पर आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल भी ले गए। लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इससे परिजनों में शोक का माहौल देखा गया।

बताया जा रहा है कि बबुरी क्षेत्र के सिकरी गांव निवासी किसान सत्यनारायण प्रजापति (55 साल) शनिवार की सुबह अपने घर में रखे पुराने बक्से को हटाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच उसके पीछे छिपे विषैले सर्प ने हाथ में काट लिया। 

सांप काटने का शोर-गुल सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने आनन-फानन में पहले तो कस्बे के एक निजी हास्पिटल में ले गए। लेकिन उनकी हालत नाजुक देख डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौते के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में शोक का माहौल देखा जा रहा है। परिजनों के अलावा काफी संख्या में ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे रहे।