जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गांजे के साथ पकड़ा गया नईमुद्दीन, शहाबगंज पुलिस ने भेजा जेल
 

चन्दौली जिले की शहाबगंज पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से 1 किलो 25 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार गांजा तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से अवैध गांजा बरामद हुआ है। जिसके विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


इस संबंध में शहाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि नईमुद्दीन उर्फ मुन्ना साईं पुत्र स्वर्गीय मुस्तफा निवासी तकिया पखनपुरा थाना शहाबगंज जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 1 किलो 25 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। इस अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि बिहार से गांजा लाकर लुक छिप कर गाजा बेच कर अपनी जीविका चलाता हूं और इसी क्रम में आज पुलिस द्वारा मुझे पकड़ लिया गया है।


 इसके साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षक ने यह भी बताया कि इस अभियुक्त के ऊपर 5 धाराओं में पहले से भी मुकदमा पंजीकृत है। अभियुक्त के अपराधिक इतिहास का विवरण इस प्रकार है ----------------

arrested Naimuddin with ganja

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक आनंद कुमार प्रजापति, हेड कांस्टेबल विजय बहादुर, कांस्टेबल शशिकांत सरोज, कांस्टेबल जंग बहादुर यादव सम्मिलित रहे।