जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धान के खेत में मिली है अज्ञात व्यक्ति की लाश, पहचान करने में करें अलीनगर पुलिस की मदद
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के धान के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पानी में तैरते हुए मिला था जिसकी सूचना मिलने पर अलीनगर पुलिस ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त करानी चाही तो शिनाख्त नहीं हो सकी।
 

 शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

अलीनगर पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के सिवान में धान के खेत में रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने पर क्षेत्र में  सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।
 

बता दें कि चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के धान के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पानी में तैरते हुए मिला था जिसकी सूचना मिलने पर अलीनगर पुलिस ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त करानी चाही तो शिनाख्त नहीं हो सकी। जिस को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई।

 वहीं इस संबंध में पंडित दीनदयाल नगर क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पुरैनी गांव की सिवान में धान के खेत में एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस इसकी पहचान कराने और पोस्टमार्टम करनान की कार्यवाही में जुट चुकी है। रिपोर्ट आने व पहचान होने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*