जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कठौरी गांव में जमीन विवाद, दो पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे, दोनों पक्षों से कई लोग घायल
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विवाद खेत जोतने को लेकर था जो इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में ईंट पत्थर और धारदार हथियार तक चलने लगे। 
 

खेत जोतने के विवाद में खूनी

संघर्ष कई लोग हुए घायल

जानिए क्या है पूरा मामला
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के कठौरी गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विवाद खेत जोतने को लेकर था जो इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में ईंट पत्थर और धारदार हथियार तक चलने लगे। 


घायलों की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नियामताबाद पहुंचाया गया। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों पक्षों में जमीन का विवाद चल रहा था। फिलहाल मामले में एक पक्ष के दो लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं। वहीं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को मामूली चोट लगी है। वहीं एक पक्ष शिवप्रसाद त्यागी ने बातचीत के दौरान बताया कि हमारी पुश्तैनी जमीन थी। 10 साल पहले कुछ लोगों को आवंटन कर दिया गया था, लेकिन हमने केस किया और केस जीतने के बाद आज सुबह में खेत जोतने लगा तो महमूद पुत्र कुदुस, हवलदार, बनारसी पुत्र गफ्फार, यह लोग डंडा,फरसा, लेकर हमें और हमारे परिवार को घायल कर दिए। जिसमें मेरा भाई मिथलेश को सर पर वार किए और हमारा पैर तोड़ दीए। वहीं हमारे परिवार पर भी हमला किए रीता देवी , संजू देवी दिव्य विकास, ओमप्रकाश घायल हैं।

 ग्रामीणों ने बताया कि इसमें सबसे ज्यादा गलती राजस्व विभाग की है, जो इस मामले को सुलझाने के बजाय कई दिनों से लटकाए हुए था। पीड़ितों में दोनों गुटों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही करने की बात कर रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*