जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
24 घंटे बाद पोखरे के पास बेसुध मिला राहुल, जानिए लापता होने व मिलने का मामला
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के न्यू मानस नगर कॉलोनी निवासी सुनील श्रीवास्तव का 14 वर्षीय पुत्र राहुल श्रीवास्तव सोमवार की सुबह लापता हो गया था। वहीं  एक दिन बाद वह मानसरोवर पोखरा के समीप अचेत पाया गया है
 

किशोर को लेकर लोको अस्पताल में भर्ती कराने पहुंच गए

पुलिस गायब छात्र के साथियों से जानकारी भी ली थी

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के न्यू मानस नगर कॉलोनी निवासी सुनील श्रीवास्तव का 14 वर्षीय पुत्र राहुल श्रीवास्तव सोमवार की सुबह लापता हो गया था। वहीं  एक दिन बाद वह मानसरोवर पोखरा के समीप अचेत पाया गया है। इसकी जानकारी होते ही परिजन आनन फानन में किशोर को लेकर लोको अस्पताल में भर्ती कराने पहुंच गए। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि न्यू मानस नगर कॉलोनी निवासी रेलकर्मी सुनील श्रीवास्तव का छोटा पुत्र राहुल श्रीवास्तव मानस कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 8वीं का छात्र है। वह सोमवार की अलसुबह वह टहलने के लिए घर से निकला था। लेकिन काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने हर संभावित जगहों पर उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अंत में दोपहर को राहुल के पिता सुनील श्रीवास्तव ने थाने में लापता होने की तहरीर दी गई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस जांच में जुट गई। 

इस दौरान पुलिस गायब छात्र के साथियों से जानकारी भी ली थी। वहीं पुलिस अभी जांच करने में जुटी थी कि मंगलवार की सुबह मानसरोवर पोखरा के समीप गायब छात्र अचेत हालत में मिल गया। थाने के प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने कहा कि किशोर से पूछताछ के बाद मिली जानकारी के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है और उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।