जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

भीम आर्मी गरीबों की बनेगी आवाज़, किसी को उजड़ने नहीं देने की दोहराई बात

सरकार द्वारा पिछले जनपद में उद्योगपतियों के लिए सड़क का जाल बिछाकर उनका लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। इधर गरीब जनता बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर है ।
 

भारतमाला सड़क परियोजना के पीड़ितों के बीच भीम आर्मी

जिलाध्यक्ष ने लोगों को दिया आश्वासन

किसी को बेघर नहीं होने देगी भीम आर्मी

चन्दौली जिले के अलीनगर क्षेत्र के रेवसा गांव में भारतमाला रोड निर्माण करने के लिए तीन बस्तियों से लगभग ढाई सौ मकान को ढहाने  को लेकर शनिवार को भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष शैलेश कुमार ने गांव में पहुंचकर बैठक के माध्यम से लोगों को बताया कि किसी भी हालत में बस्तियों को उजाड़ने नहीं दिया जाएगा। अगर सरकार इन दलितों के साथ न्याय नहीं किया तो भीम आर्मी इनकी आवाज बनने का काम करेगी।


आपको बता दें कि भारतमाला रोड निर्माण करने के लिए तीन बस्तियो से लगभग ढाई सौ मकान को ढहाने का प्रावधान चल रहा है। जिसको लेकर ग्रामीण काफी दिनों से विरोध कर रहे हैं।

शनिवार को भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष शैलेश कुमार ने गांव में पहुंचकर बैठक के माध्यम से लोगों को बताया कि किसी भी हालत में बस्तियों को उजाड़ने नहीं दिया जाएगा। कहा कि सरकार द्वारा पिछले जनपद में उद्योगपतियों के लिए सड़क का जाल बिछाकर उनका लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। इधर गरीब जनता बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर है ।बावजूद इसके गरीबों के घरों पर भी उनकी नजर टिकी हुई है। किसी एक व्यक्ति के लाभ के लिए लगभग ढाई सौ घरों को तबाह करने का काम किया जा रहा है। अगर सरकार इन दलितों के साथ न्याय नहीं किया तो भीम आर्मी इनकी आवाज बनने का काम करेगी। किसी भी कीमत पर उनकी जमीन जाने नहीं दिया जाएगा।

 मौके पर नेता ने कहा कि बहुत से लोग बेघर तो बहुत से लोग भूमिहीन होने जा रहे हैं। इनकी सरकार को कोई चिंता नहीं है। सिर्फ पूजीपतियों की चिंता सरकार कर रही है।


 इस मौके पर संतोष यादव, अभिषेक,कैलाश,लाल मोहम्मद,सलाम,पंकज,राकेश, मनोज,अंतु गोंड,सूबेदार,शैलेंद्र,कविता सहित तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*