जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले नेता- वरिष्ठ और प्रबुद्ध जनों के ही मार्गदर्शन में चलता है समाज
 

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन शुरू कर दिया गया है। चकिया विधानसभा के बाद शनिवार को मुगलसराय विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया।

 इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रबुद्ध लोगों की वजह से ही समाज का विकास होता है प्रबुद्ध वर्ग के बिना देश और समाज के बेहतरीन की कल्पना नहीं की जा सकती। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राबर्टसगंज के विधायक भूपेश चौबे जी उपस्थित रहे।

 उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों का विकास वरिष्ठ और प्रबुद्ध जनों के ही मार्गदर्शन में होता रहा है। वरिष्ठ और प्रबुद्ध जनों के ही मार्गदर्शन में ही समाज चलता है। अधिवक्ता, चिकित्सक, समाजसेवी, शिक्षक, पत्रकार इन सभी का समाज में विशेष योगदान रहता है। किसी समाज को विकसित करने के लिए प्रबुद्ध वर्ग हमेशा आगे आता रहा है और अपना एक विशेष योगदान भी देता रहा है।

BJP Prabuddh Sammelan in Mughalsarai

 इसके साथ ही साथ मौके पर बोलते हुए मुगलसराय की विधायक साधना सिंह ने कहा कि प्रबुद्ध जन ही उनके अग्रज हैं। प्रबुद्ध जनों का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ स्तंभ बनकर काम कर रहा है। भाजपा की हर वर्ग के लोगों के विकास के बारे में काम करने की सोच है। इसीलिए सबका साथ लेकर सबका विकास हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को अग्रवाल सेवा संस्थान में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन की शुरुआत भारत माता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रबुद्ध लोगों की वजह से ही समाज का विकास होता है। सम्मेलन के मुख्य अतिथि राबर्ट्सगंज विधायक भूपेश चौबे रहे।

 इस मौके पर राणा प्रताप सिंह, कैलाश किशोर पोद्दार, मोहनलाल चौरसिया, डा. डीपी. सिंह, डा. केएन. सिंह, अनिल गुप्ता गुड्डू, शशि शंकर सिंह, आलोक वरुण, अनुराग मौर्या, डा. अजीत जायसवाल, अध्यापक संजय सिंह, एड. ओमप्रकाश मौर्या, अशोक पटेल, राघव सिंह, राहुल जायसवाल, गीता रानी गुप्ता मौजूद थे। 

अध्यक्षता एड. विजय जायसवाल ने की जबकि संचालन अखिल पोद्दार व धन्यवाद ज्ञापन निर्मला पटेल ने किया।