जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बृजेश बिंद बने मछुआरा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक, BJP बना मछुआरा समाज का हितैषी
 


चंदौली जिले के नियामताबाद में आज श्री राम जानकी शिव मंदिर बिलारीडीह में मंदिर के अध्यक्ष बृजेश बिंद को काशी क्षेत्र के मछुआरा प्रकोष्ठ का क्षेत्रीय संयोजक बनाए जाने पर ग्रामीणों ने भारतीय जनता पार्टी को मछुआरा समाज का हितैषी बताया।


भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ों व अनुसूचित जातियों को जो सम्मान दिया है वह काबिले तारीफ है। राम जानकी शिव मंदिर के पदाधिकारियों एवं ग्रामीणों द्वारा अध्यक्ष बृजेश बिंद का स्वागत एव अभिनंदन फूल मालाओं से लादकर किया। बृजेश बिंद पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के साथ साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। क्षेत्र में गरीब असहाय की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं । समाज सेवा ही उनके लिए सर्वोपरि है । 


ग्रामीणों एवं मंदिर के पुजारी द्वारा सम्मान से अभिभूत अपने संबोधन में कहा कि मंदिर के विकास एवं पुनरुत्थान के लिए सदैव तत्पर रहूंगा और आने वाले समय में मंदिर परिसर को पर्यटन हब का भी दर्जा दिलाने का प्रयास करूंगा । भारतीय जनता पार्टी ने जो हमें जिम्मेदारी सौंपी है। उसका बखूबी से निर्वाह करूंगा और मछुआरा समाज के आर्थिक उन्नति के लिए नित नई योजनाओं का क्रियान्वयन करवाने का प्रयास करूंगा। 


मंदिर के पुजारी जय मंगल दास ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर मुं सहीराम बिंद,जय गोपाल बिंद ,रामाशीष बिंद, राम अवध ,दशरथ, जवाहिर, बेचन बिंद, राम बिंद आदि लोग उपस्थित रहे।