जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कांग्रेस कमेटी ने निः शुल्क जांच कैंप लगवाकर बांटी दवाएं
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी प्रियंका गांधी के द्वारा भेजी गई सेवा सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत कोरोना किट की दवाइयां नियमताबाद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में अल्पसंख्यक कांग्रेस व पिछड़ा विभाग के द्वारा दुल्हीपुर के शकूर के भट्ठा क्षेत्र में निशुल्क
 
कांग्रेस कमेटी ने निः शुल्क जांच कैंप लगवाकर बांटी दवाएं

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी प्रियंका गांधी के द्वारा भेजी गई सेवा सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत कोरोना किट की दवाइयां नियमताबाद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में अल्पसंख्यक कांग्रेस व पिछड़ा विभाग के द्वारा दुल्हीपुर के शकूर के भट्ठा क्षेत्र में निशुल्क जांच व दवा वितरण कैंप लगाया गया।

इस दौरान कैंप में गरीब मरीजों की जांच कर दवा भी वितरित किया गया । कैंप में क्षेत्र के चिकित्सक डॉ आर के शर्मा द्वारा मरीजों का चेकअप किया गया । कैंप में मरीजों का पल्स टेंपरेचर ऑक्सीजन आदि की विधिवत निशुल्क जांच की गई और जरूरतमंद मरीजों को दवाइयां वितरण किया गया ।

इस बाबत डॉक्टर आर के शर्मा ने कहा कि वर्तमान में देश में चल रही महामारी के समय कांग्रेस द्वारा उठाया गया । कदम निश्चित ही बहुत उपयोगी और सराहनीय है। गरीब व जरूरतमंद मरीजों के दवा के साथ साथ उन्हें खान पान रहन सहन के बारे में विशेष जानकारी देते हुए कहा कि बचाव ही इसका सही इलाज है।

वही कैंप में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओबीसी के उपाध्यक्ष दयाराम पटेल ने कहा कि गरीबों और मजदूरों के बीच सेवा भाव से सिर्फ कांग्रेस ही कार्य करती है। कोरोना की पहली लहर में प्रियंका गांधी ने राशन वितरण व बस मुहैया कराया था। वही आज दूसरी लहर में प्रियंका जी द्वारा उठाया यह कदम निश्चित रूप से गरीब मरीजों के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

इस दौरान कार्यक्रम में शाहिद तौसीफ,मुजाहिद अख्तर,परमानंद पटेल,बब्बन शर्मा,त्रिभुवन प्रसाद,शोएब कादरी,नसीम अहमद अन्य मौजूद रहे।