जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
..किसी और दिशा में तो नहीं जा रही है दीपक सिंह के गायब होने की कहानी
अब पुलिस द्वारा टीम गठित कर क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने का काम तेजी से कर रही है। इसकी मॉनीटरिंग स्वयं पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा की जा रही है।
 

इंजीनियर दीपक सिंह के अपहरण का मामला

सीसीटीवी के कैमरों की फुटेज तलाशने का काम तेज

जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू व उसके भाई साजन सिंह को अरेस्ट

चंदौली जिले में निजी मोबाइल कंपनी के इंजीनियर दीपक सिंह के अपहरण के मामले में सीसी कैमरे के फुटेज के जरिए ही अपहरण व तेल के खेल की गुत्थी खुलने की बात कही जा रही है। फिलहाल अब तक की जांच पड़ताल में अपहरण का कोई मामला नहीं दिख रहा है। इससे पुलिस और कई एंगल पर जांच पड़ताल कर रही है।

 अपहरण के बारे में जो भी दावे किए जा रहे हैं उस पर पुलिस को ज्यादा सुराग नहीं मिल पाया है, जिससे पुलिस कई एंगल पर काम कर रही है, ताकि जबरन किसी को मुल्जिम बनाने से बचा जा सके। इसके लिए पुलिस को अब सीसीटीवी के कैमरों की फुटेज तलाशने का काम तेज कर दिया है, जिससे दूध का दूध व पानी का पानी हो सके।

आपको बताते चलें कि निजी मोबाइल कंपनी के इंजीनियर कि बुधवार शाम को अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस व परिजनों में हड़कंप मच गया है और संदेह के घेरे में रहने वाले और साले की शिकायत पर मिली तहरीर के आधार पर जिला पंचायत सदस्य समेत तीन लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में भी ले कर कार्यवाही शुरू कर दी गई थी, लेकिन अभी तक अपहरण का कोई सुराग न मिलने के कारण पुलिस इधर उधर हाथ पैर मार रही है।

कहा जा रहा है कि पुलिस को अब पड़ाव इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का ही सहारा है, जिससे मामले की तह तक जाया जा सकता है। अब पुलिस द्वारा टीम गठित कर क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने का काम तेजी से कर रही है। इसकी मॉनीटरिंग स्वयं पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा की जा रही है।

आपको बता दें कि चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी गांव के समीप से बुधवार की शाम निजी मोबाइल कंपनी का एक इंजीनियर लापता हो गया था। इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की कार बरामद हो गई। गाड़ी में मोबाइल फोन भी मिला है। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं और चंदौली जिले के ही जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी के समीप कार सवार जेई दीपक सिंह के अपहरण मामले में पुलिस ने चहनियां विकास खंड के सेक्टर चार के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू व उसके भाई साजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाइयों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर, 24 घंटे बाद भी जेई का पता नहीं चल सका है। जेई की छोटे भाई संदीप सिंह ने दोनों भाइयों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मामले की स्वयं जांच कर रहे। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। वह प्रयागराज जिले के हंडिया थाना के मंदर गांव के निवासी हैं।