जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ताइक्वांडो में चंदौली के इन खिलाड़ियों ने जीते 5 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
एसोसिएशन के सचिव सतीश कुमार ने देते हुए कहा कि एसोसिएशन खिलाड़ियों को और अधिक प्रोत्साहित करने की कोशिश करेगा ताकि और अधिक पदक जिले के झोली में आ सकें।
 

8 पदक जीतने का कारनामा

बिहार के मोतिहारी में इंडो नेपाल ताइक्वांडो प्रतियोगिता आयोजित

चंदौली जिले के खिलाड़ियों ने जिले का नाम रोशन करते हुए बिहार के मोतिहारी में 26 से 28 सितंबर तक आयोजित हुई इंडो नेपाल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है। ताइक्वांडो एसोसिएशन चंदौली से नौ खिलाड़ियों ने हिस्सा लेकर कुल 8 पदक जीतने का कारनामा कर दिखाया है, जिसमें पांच खिलाड़ियों ने स्वर्ण व तीन खिलाड़ियों ने रजत पदक जीते हैं।

बताया जा रहा है कि प्रतिययोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों में निकिता यादव, हरिओम कृष्णा, राज खरवार, राहुल यादव और उज्ज्वल कुमार शामिल रहे। वहीं रजत पदक रंजीत विश्वकर्मा, हरि राम कृष्णा, काम्या वर्मा को मिला है।

पदक जीतकर वापस लौटने पर संघ के टेक्निकल डायरेक्टर हेमंत कुमार गुप्ता ने सभी को पदक देकर सम्मानित किया। संघ के अध्यक्ष डॉ. मृत्युंजय और उपाध्यक्ष साजू थॉमस ने इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही मोहम्मद आजाद हुसैन, कृष्णदेव, सुषमा सिंह, अमन कुमार, धीरज यादव, दिलीप यादव, सोनू कुमार ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

इस आशय की जानकारी ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव सतीश कुमार ने देते हुए कहा कि एसोसिएशन खिलाड़ियों को और अधिक प्रोत्साहित करने की कोशिश करेगा ताकि और अधिक पदक जिले के झोली में आ सकें।