जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सद्दभावना दौड़ से आगाज हुआ मुगलसराय रंग महोत्सव, कांग्रेस नेता ने दिखाई हरी झंडी
मुगलसराय में सांस्कृतिक संस्था अस्मिता नाट्य संस्थान की ओर से 23 वें मुगलसराय रंग महोत्सव सद्भावना दौड़ की शुरूआत हुई है । सद्भावना दौड़ लाल बहादुर शास्त्री पार्क से शुरू होकर सुभाष पार्क तक गई।
 

सद्दभावना दौड़ से आगाज हुआ मुगलसराय रंग महोत्सव

कांग्रेस नेता ने दिखाई हरी झंडी
 

चंदौली जिले के मुगलसराय में सांस्कृतिक संस्था अस्मिता नाट्य संस्थान की ओर से 23 वें मुगलसराय रंग महोत्सव सद्भावना दौड़ की शुरूआत हुई है । सद्भावना दौड़ लाल बहादुर शास्त्री पार्क से शुरू होकर सुभाष पार्क तक गई। इसका शुभारंभ कांग्रेस नेता आनंद शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर किया।


इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन से जिले का मान व सम्मान बढ़ता है। कड़ाके की ठंड में समिति का इस आयोजन का निर्णय सराहनीय है। वही संस्था के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गुप्ता ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए महोत्सव संपन्न कराया जा रहा है। कहा कि उक्त कार्यक्रम में जन सहयोग की आवश्यकता है। इसमें नगर की जनता से सहयोग मिल रहा है। यदि सहयोग नहीं मिलेगा तो कार्यक्रम कराना असंभव है।


इस मौके पर सद्भावना दौड़ में क्षेत्रीय जनता, निजी विद्यालयों के बच्चे, मणिपुर व उड़ीसा के कलाकारों ने भी प्रतिभाग किया। इस मौके पर शैलेंद्र श्रीवास्तव, कृष्ण मोहन गुप्ता, हेमंत विश्वकर्मा, निक्की गुप्ता दिनेश शर्मा, राकेश अग्रवाल, अजय सिंह, अशोक साहू आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद अग्रहरी ने किया। वही कार्यक्रम संयोजक विजय कुमार गुप्ता ने आभार जताया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*