जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने वाले युवकों का जोरदार स्वागत, जमानत पर हुए रिहा
 

जनपद में मुख्यमंत्री का आगमन 6 अक्टूबर को हुआ था। सैयदराजा से सभा स्थल पर जाते समय उनके काफिला को काला झंडा दिखाने वाले महेश सोनकर व रणजीत यादव को जमानत पर रिहा होने के बाद मुगलसराय में सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया।

Grand Welcome
जनपद ही नहीं पूरे प्रदेश में विकास नहीं होने व झूठे वादे के सहारे जनता का वोट हथियाने के बाद मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ से नाराज युवा नेता महेश सोनकर व रणजीत यादव ने काला झंडा दिखाकर इनके काफिले को विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने पकड़ तो लिया लेकिन इनकी मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। इससे नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस लाइन में विधायक प्रभुनारायण यादव के नेतृत्व में देर रात तक  युवकों को पीटने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा की मांग पर अड़े रहे। एसपी द्वारा मुकदमा पंजीकृत करने के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ। शनिवार को दोनों युवा नेता जमानत पर रिहा होकर जैसे ही मुगलसराय पहुंचे कि कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया।

Grand Welcome

स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव,लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव प्रदीप यादव, सभासद विनय यादव डब्बू,सिद्धांत जायसवाल, राजाराम सोनकर,धीरज यादव, कोमल सोनकर, लक्ष्मण सोनकर,नथुनी यादव शामिल रहे।