जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तीन दिवसीय इंडो-नेपाल ताइक्वांडो प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ
चंदौली जिले के सेमरा स्थित अल हनीफ एजुकेशन सेंटर में तीन दिवसीय इंडो-नेपाल राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू हुई।
 
तीन दिवसीय इंडो-नेपाल ताइक्वांडो प्रतियोगिता 
 


चंदौली जिले के सेमरा स्थित अल हनीफ एजुकेशन सेंटर में तीन दिवसीय इंडो-नेपाल राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू हुई। काशी विश्वनाथ धाम के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डा. सुनील कुमार वर्मा ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया है। 


बताते चलें कि इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, मणिपुर आसाम, उड़ीसा व नेपाल के 700 खिलाड़ी भाग कर रहे हैं। बाहर से आने वाले खिलाड़ियों की आरटीपीसीआर जांच की गई।


आप को बता दें कि उड़ीसा की आर्यन, पंजाब के रचल हंस, लखमीपुर के अनमोल राज सोनकर, गाजीपुर के आकाश, गाजीपुर के अभिषेक, चंदौली की प्रज्ञा जायसवाल व चैतन्या मिश्रा, लखमीपुर की ईशान डेनियल और जौनपुर के मोहम्मद आरिब ने अपने अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। 


वहीं पंजाबी की सिमरन, मथुरा की तानिक्स शर्मा, गाजीपुर के वरद चितामणि, जौनपुर के कृतार्थ गुप्ता व मथुरा के कौस्तुव पचौरी ने रजत और जौनपुर के विराट मिश्र व लखमीपुर के साहित ने कांस्य पदक हासिल किया। 


इस कार्यक्रम में सेंटर के प्रबंधक हाजी वसीम, अभिषेक अग्रहरी, अनुज तिवारी, अनुज अग्रहरि, सुशील आदिवासी, दिनेश तिवारी, सतीश कुमार, संजू वी थामस आदि उपस्थित थे।