जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कुमार नन्द जी को बेस्ट टीचर अवार्ड 2021 से किया गया सम्मानित
 


चंदौली जिले के स्पोर्ट्स के क्षेत्र में बॉक्सिंग व योग, फिटनेस जैसे क्षेत्र में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देकर राष्ट्रीय स्तर तक पहुँचाकर अपनी विशेष पहचान बनाने वाले कुमार नन्दजी विगत नौ वर्षों से जनपद के विभिन्न विद्यालयों में फिजिकल एजुकेशन के शिक्षक के रूप में भी विशेष पहचान बनाये हुए है । जो कक्षा 11 और 12 के इनके  विद्यार्थियों के द्वारा लगातार बोर्ड की परीक्षाओं में 100 में 100 एवं 99 अंक पाते रहे है।


कुमार नन्दजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ चंदौली, खेलजगत फाउंडेशन, चंदौली बॉक्सिंग एसोसिएशन के जिलामहासचिव व क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों के साथ फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया चंदौली चैप्टर के सचिव के रूप में शारिरिक शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक योगदान देने के चलते नई रोशनी सेवा समिति द्वारा नगर के लॉन में शिक्षक दिवस के अवसर पर जे पी विश्वविद्यालय छपरा के पूर्व कुलपति प्रो.हरिकेश सिंह,वसंता कन्या महाविद्यालय के प्रिंसिपल प्रो.अलका सिंह,समिति के प्रबंधक सुरेश अकेला ने कुमार नन्दजी को बेस्ट टीचर अवार्ड 2021से सम्मानित किया।


इस अवसर पर प्रेमकुमार,राजभाषा अधिकारी दिनेश चंद्रा,बीएचयु के प्रो.आरिफ सर,डॉ राज पाण्डेय, दीपक ओझा,संजय शर्मा इत्यादि लोग उपस्थित थे।