जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रेलवे का पुल नहीं चाहते हैं इस गांव के लोग, सांसद को बतायी अपनी समस्या

चंदौली जिले के नियामताबाद विकासखंड के जफरपुर गांव में प्रस्तावित रेलवे फ्लाई ओवर को नहीं बनाए जाने की मांग को लेकर ग्रामीण गुरुवार को लोको हास्पिटल में क्षेत्रीय सांसद व केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पाण्डेय से मिले। पत्रक सौंपकर फ्लाई ओवर नहीं बनाए जाने की मांग की।

 
रेलवे का पुल नहीं चाहते हैं जफरपुर गांव के लोग
ग्रामीणों ने सांसद को बतायी अपनी समस्या
ग्रामीणों ने पत्रक सौंपकर फ्लाई ओवर नहीं बनाए जाने की मांग की

चंदौली जिले के नियामताबाद विकासखंड के जफरपुर गांव में प्रस्तावित रेलवे फ्लाई ओवर को नहीं बनाए जाने की मांग को लेकर ग्रामीण गुरुवार को लोको हास्पिटल में क्षेत्रीय सांसद व केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पांडेय से मिले। पत्रक सौंपकर फ्लाई ओवर नहीं बनाए जाने की मांग की।

ग्रामीणों ने कहा कि जफरपुर गांव के बीचो बीच रेलवे द्वारा फ्लाई ओवर बनाए जाने का प्रस्ताव है। इसके लिए रेलवे की तरफ से जमीन का सीमांकन भी किया जा रहा है। यदि उक्त निर्माण कार्य हुआ तो गांव के करीब अस्सी प्रतिशत परिवार इससे प्रभावित होंगे। जिनके समक्ष रहने की समस्या उत्पन्न हो जाएगी। ग्रामीणों ने इससे संबंधित सुझाव भी दिया। कहा कि इससे पूर्व गांव के किसानों की जमीन रेलवे लाइन, औद्योगिक क्षेत्र फेज दो, फ्रेट कारिडोर, गंगा नहर, एनएच टू, बरौनी कानपुर पाइप लाइन, विद्युत हाईटेंशन आदि के लिए अधिग्रहित की जा चुकी है। जिसका अभी तक मुआवजा भी नहीं मिल पाया है। ग्रामीणों की उक्त मांग पर सांसद ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों को समस्या समाधान का रास्ता निकालने की बात कही।

इस दौरान ग्राम प्रधान बृजविलास सोनकर, राममूरत यादव, पप्पू सिंह, विश्वजीत सिंह, श्यामबिहारी आदि शामिल थे।