जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थाना दिवस पर पहुंचे DM व SP, अधिकांश मामलों को निपटाने का दावा
 

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर मे जिलाधिकारी संजीव कुमार व पुलिस अधीक्षक चन्दौली अमित कुमार द्वारा दिन शनिवार को थाना दिवस पर थाना जन समस्याओं को सुनकर अलीनगर और मुगलसराय में जन समस्याओं को सुना गया तथा अधिकतम मामलों का समाधान कराया गया तथा कुछ के निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।


जिलाधिकारी एंव पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि भूमि विवाद के निस्तारण के लिए राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस टीम भेजी जाए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि राजस्व अधिकारियों द्वारा क्षेत्र के भूमि विवादों का चिन्हीकरण किया जाए तथा समय से शिकायतों का शत-प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाए, पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश दिया गया कि गुंडा एक्ट तथा गैंगस्टर के मामलों में प्रभावी कार्यवाही करने वांछित वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।


इसके साथ ही अपराधियों/अराजकतत्वों पर नजर रखने तथा थाने पर आने वाली प्रत्येक शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्वक किए जाने हेतु निर्देशित किया गया। वही थाना अलीनगर परिसर,कार्यालय,विभिन्न अभिलेखों, महिला हेल्प डेस्क सहित थाना अलीनगर परिसर में निर्माणधीन बैरक का निरीक्षण कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।