जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विधायक साधना सिंह ने किया विद्युतीकरण कार्य का शुभारंभ, कई गांवों को होगा फायदा
मुगलसराय विधानसभा सीट से भाजपा विधायक साधना सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के गांव जसुरी में विद्युतीकरण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया।
 

विद्युतीकरण कार्य का शुभारंभ

कई गांवों को होगा फायदा 

चंदौली जिले के मुगलसराय विधानसभा सीट से भाजपा विधायक साधना सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के गांव जसुरी में विद्युतीकरण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा चन्दौली स्थित विद्युत केंद्र से लेकर ग्राम बहेरा तक विद्युत लाइनें और पोल जर्जर हालत में होने के कारण लगभग 30 गाँव के लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

MLA Sadhana Singh Electric Work Inauguration

विधायक ने कहा कि 19.42 लाख की लागत से 33/11 केबी विद्युत उपकेंद्र चन्दौली से ग्राम बहेरा तक 11 केबी फीडर पर नया एसीएसआर डॉग कंडक्टर के साथ इस विद्युतीकरण का कार्य पूर्ण होगा। विद्युतीकरण के पूर्ण होने पर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 30 ग्रामों के लोगों को विद्युत लाइनें व पोल के समस्या की परेशानी नही झेलनी पड़ेगी।

MLA Sadhana Singh Electric Work Inauguration

 उन्होंने कहा जनता की सेवा के लिए वह हमेशा तत्पर हैं। जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ओमप्रकाश सिंह, राघवेंद्र सिंह, दिलीप सोनकर, आनंद सिंह, मनोज सिंह, पवन सिंह, सजंय गुप्ता अन्य लोग उपस्थित रहे।